Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेरे साथ काम करने से इनकार करते हैं लोग : कादर खान

Published

on

मुंबई, अभिनेता कादर खान, कॉमेडी फिल्म 'हो गया दिमाग का दही', ट्रेलर लांच, निर्देशक फौजिया अर्सी

Loading

मुंबई| अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं। कादर खान अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लांच पर मौजूद थे, जहां उन्होंने साफ कहा कि उन्हें बात करने और चलने में तकलीफ हो रही है। मीडिया को उन्होंने बताया, “कुछ लोग मेरे साथ काम करने से इंकार कर देते है। मैं थोड़ा बीमार था और लोगों ने फिल्म में मुझे वापस लेने से इंकार कर देते हैं।” लेकिन कादर खान निर्देशक फौजिया अर्सी के आचरण से खुश हैं। उन्होंने कहा, “यह सिर्फ फौजिया हैं जिन्होंने मुझे अच्छे से लिया और मुझे प्रेरित किया। वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं।”

कादर खान को निर्देशक प्रकाश मेहरा और मनमोहन देसाई जैसे निर्देशको की तरह कई फिल्मों में लेखन के काम से जाना जाता है। उन्हें अमिताभ की फिल्मों के लिए संवाद और पटकथा के लिए जाना जाता है। यहां अलग-अलग स्तर के लेखन हैं। इसके साथ लेखक भी, मैं महसूस करता हूं कि मुझे वापस आ जाना चाहिए। मैं इसे वापस लाने के लिए इससे पहले ‘जुबां’ के लिए कोशिश करूंगा और लोग निश्चित रूप से ‘जुबां’ का आनंद लेंगे। कादर खान ने बताया कि वह अपने प्रोडक्शन से ‘शमा’ का रीमेक करना चाहते हैं और वह ‘परछाई’ की पटकथा लिख रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending