Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मुसीबत में ‘पद्मावती’, BJP सांसद की धमकी- रिलीज पर थियेटर को लगा देंगे आग

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बहुचर्चित आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ इनदिनों फिर से मुसीबतों के घेरों में घिरी हुई नजर आ रही है इस फिल्म की मेकिंग के शुरूआती दौर से ही लोग कुछ न कुछ इसपर बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है

Image result for padmavati

इस फिल्म के विवाद को लेकर अब मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा के सांसद चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पद्मावती के विरोध में एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है इस फिल्म का मैं बहिष्कार करता हूं।

Image result for padmavati

फ़िल्मी दुनिया में तो पत्नियां आए दिन शौहर बदलती रहती है आज एक के साथ कल किसी और के साथ उनके लिए तो जौहर की कल्पना मुश्किल है।

Image result for padmavati

चिंतामणि इससे पहले भी फेसबुक पोस्ट के जरिए पद्मावती फिल्म का विरोध कर चुके हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था- मैं फिल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूं।

मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि इस फिल्म को बिल्कुल न देखें। फिल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है।

Image result for padmavati

चिंतामण मालवीय के लंबे पोस्ट में भंसाली पर भी तीखे प्रहार किए. उन्होंने लिखा, ‘भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं, इन जैसे लोगो को सिर्फ जूते की भाषा ही समझ आती है. यह देश रानी पद्मावती का अपमान नही सहेंगा. जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती है वे क्या जाने जौहर क्या होता है.?’

Image result for padmavati

हालिया ही तेलंगाना के बीजेपी नेता टी. रजा सिंह ने भी धमकी दी थी कि अगर थिअटरों ने पद्मावती की स्क्रीनिंग की तो उनमें आग लगा दी जाएंगी।

Image result for padmavati

बता दें कि, पद्मावती फिल्म अगले माह रिलीज होने वाली है और इस पर राजपूत समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending