Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुलायम सिंह को मिला लोकदल का ‘बॉस’ बनने का ऑफर

Published

on

Loading

Mulayamलखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर चुनाव चिह्न् को लेकर मची रार के बीच अब सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव को लोकदल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का प्रस्ताव मिला है। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने कहा, “समाजवादी पार्टी में एक जनवरी के बाद से विवाद काफी ज्यादा बढ़ा है। उसके बाद से अब तक मेरी मुलायम सिंह से तीन बार मुलाकात हो चुकी है। मुलायम सिंह लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे। मैंने नेताजी को इस बात आश्वासन दिया है कि आपके हर दुख में हम साथ खड़े हैं।”

चौधरी सुनील ने कहा, “मुलायम सिंह यादव लोकदल के पुराने नेता हैं। उनसे हमारा लगाव बहुत पुराना है। लोकदल का हर कार्यकर्ता चाहता है मुलायम सिंह लोकदल के साथ आएं।”

‘खेत जोतता किसान’ चुनाव चिह्न् की बाबत चौधरी सुनील सिंह ने कहा, “सपा में मामला पटरी पर न आते देख ऑफर उधर से भी था तो हमने भी आगे बढ़कर पेशकश कर दी। इसमें पहले और बाद की कोई बात नहीं है। बड़ा दुखद है कि 76 साल की उम्र में मुलायम सिंह को अपनी ही पार्टी के लिए चुनाव आयोग के दरवाजे पर जाना पड़ा है।”

सुनील सिंह ने कहा, “एक जनवरी को अमर सिंह का मेरे पास फोन आया। इसके बाद उनसे कई बार बात हुई। 11 दिसंबर को भी उनसे मुलाकात हुई। उन्होंने जैसे ही नेताजी के लिए सिम्बल वाली बात बताई, मैं तैयार हो गया। इस मामले में मेरी कई बार शिवपाल यादव से भी बात हुई है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending