Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा : केसी़ त्यागी

Published

on

Loading

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पांच चरणों में हुए मतदान के बाद रविवार को जारी मतगणना के शुरुआती रुझानों के बाद जनता दल (युनाइटेड) के नेतृत्व वाले महागठबंधन के बढ़त बनाने के बाद जद (यू) के महासचिव क़े सी़ त्यागी ने कहा कि जिस दिन नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया गया था, उसी दिन महागठबंधन को अपनी जीत पर विश्वास हो गया था।

त्यागी ने कहा, “महागठबंधन स्पष्ट बहुमत हासिल करेगा। निर्दलीय उम्मीदवारों को जो जनादेश मिला है, वह भी भाजपा के खिलाफ है।” उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जद (यू) अलग पार्टी नहीं है। महागठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को अधिक सीटें मिलने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, “चुनाव परिणाम के बाद जद (यू) और राजद को एक करने की कोशिश की जाएगी।”

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending