Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

महज 38 दिनों में बनी फिल्म ‘नॉर्थ 24 काधम’

Published

on

Loading

पणजी| मलयालम भाषा में बनी फीचर फिल्म ‘नॉर्थ 24 काधम’ महज 38 दिनों में तैयार कर ली गई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। एक छोटे से दायरे में चीजों को देखने से कभी-कभी जीवन के प्रति छलावा भरी धारणा बन जाती है और फिर बाद में ज्यादा से ज्यादा सामाजिक मेलजोल होने से ही इस पर विजय प्राप्त की जा सकती है। यह फिल्म इसी खास विषय पर केंद्रित है। 45वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में यह फिल्म गुरुवार को दिखाई गई थी।

फिल्म के निर्देशक अनिल राधाकृष्णन मेनन ने कहा कि यह फिल्म एक साल पहले रिलीज हुई थी और इसे कई राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से है : एक युवा आईटी प्रोफेशनल हरि ओसीडी (जुनूनी बाध्यकारी विकार) नामक एक मानसिक बीमारी से पीड़ित है। एक दिन हड़ताल थी। इस रोज तकरीबन हर गतिविधि के ठप पड़ जाने की बात को ध्यान में रखते हुए हरि सड़क पर घूमने निकल पड़ा।

इस दौरान हरि की मुलाकात संयोगवश एक बुजुर्ग के अलावा एक नवयुवती से भी हुई, जो एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) में कार्यरत थी। इस सैर के दौरान हरि का वास्ता अनेक घटनाओं और लोगों से पड़ा। इन सबकी गहरी छाप उसके मन पर पड़ी और इस प्रक्रिया में उसने अंतत: अपनी सनक अथवा जुनून पर विजय प्राप्त कर ली। हरि को आखिरकार यह अहसास हो गया कि उसकी पागलपन संबंधी धारणाओं से भी इतर जिंदगी है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending