Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर एक्टर राकेश बेदी को सेना का ऑफिसर बन स्कैमर ने लगाया 75000 का चूना

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर एक्टर राकेश बेदी एक फोन स्कैम का शिकार हो गए हैं। उनसे एक स्कैमर ने फोन कॉल के जरिए 75000 रुपये की धोखाधड़ी की है। ऐसे में राकेश बेदी ने खुद लोगों को बताया है कि इस तरह के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेदी एक हाउसिंग पोर्टल के जरिए धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति के संपर्क में आए थे, जिसने अपनी पहचान आदित्य कुमार के रूप में बताई थी, जहां उन्होंने पुणे में एक फ्लैट का विज्ञापन दिया था। धोखेबाज ने 25 दिसंबर को बेदी को फोन किया। इस बारे में एक्टर ने बात करते हुए बताया कि मुझे उस व्यक्ति पर विश्वास था क्योंकि मैंने पहले अपनी एक संपत्ति रक्षा कर्मियों को बेची थी और वह असली थी।

कुछ बातचीत के बाद बेदी को 50,000 रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा गया। उन्होंने कर दिए और जब उन्होंने उस व्यक्ति से पैसे वापस मांगे, तो उसने खाते को सेना का खाता होने का बहाना बना दिया। ओशिवारा पुलिस ने पोर्टल को बताया कि बेदी ने बाद में 25,000 रुपये और 10,000 रुपये का लेनदेन किया, इससे पहले कि उन्हें एहसास हुआ कि वह एक घोटाले का शिकार हो गए हैं।

राकेश बेदी एक अनुभवी एक्टर हैं जो दशकों से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. वह ‘ये जो है जिंदगी’, ‘श्रीमान श्रीमती’, ‘यस बॉस’, ‘भाभी जी घर पर हैं’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

अनुपमा की राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री ले ली है। वो आज बीजेपी में शामिल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है। वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं।

रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया।

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ”जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं।

रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई।

हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है।

Continue Reading

Trending