Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ममता, मोदी सिक्के के 2 पहलू : जयराम रमेश

Published

on

कोलकाता,कांग्रेस,वरिष्ठ नेता जयराम रमेश,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,पश्चिम बंगाल,मुख्यमंत्री ममता बनर्जी,भाजपा.तृणमूल

Loading

कोलकाता | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक ही सिक्के का दो पहलू करार दिया और भाजपा व तृणमूल के बीच मूक सहमति होने का आरोप लगाया। जयराम रमेश ने पत्रकारों से कहा, “मोदी और ममता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। वे एक-दूसरे के विश्वसनीय मित्र हैं तथा दोनों के लक्षण भी एक जैसे ही हैं।”

रमेश ने कहा, “मोदी अधिकतम शासन और न्यूनतम सरकार का वादा कर सत्ता में आए, लेकिन वास्तविकता में यह एक व्यक्ति की सरकार है जिसमें अधिकतम अहंकार है। अन्य मंत्रियों का कोई महत्व ही नहीं है। लगभग ऐसी ही स्थिति पश्चिम बंगाल में भी है।” हाल ही में पश्चिम बंगाल के दौरे पर मोदी और ममता के बीच दिखी घनिष्ठता की ओर इशारा करते हुए रमेश ने कहा, “इसलिए मोदी और ममता साथ हैं।” वित्त मंत्री अरुण जेटली के हालिया बयान पर रमेश ने कहा कि भाजपा नेता भारतीय राजनीति में ‘जाल बुनने में सबसे प्रभावी हैं’।

जेटली ने मोदी और ममता के बीच घनिष्ठता पर कहा था कि केंद्र और राज्य सरकार के बीच संवैधानिक संबंध और राजनीतिक संबंध के बीच भ्रमित नहीं होना चाहिए। रमेश ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर करोड़ों रुपये के शारदा चिटफंड घोटाले की जांच में ढिलाई बरतने का आरोप भी लगाया।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending