Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना जारी

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के तहत 28 नवंबर को हुए मतदान की मतगणना गुरुवार को की जा रही है। राज्य में 135 नगरीय निकायों में गुरुवार सुबह नौ बजे से मतगणना शुरू हुई। गुरुवार को नौ नगर निगमों ग्वालियर, सागर, सतना, रीवा, सिंगरौली, खण्डवा, बुरहानपुर, रतलाम और देवास के 26 नगरपालिका और 100 नगर परिषद में मतगणना हो रही है। इस चरण में महापौर पद के लिए 60, अध्यक्ष पद के लिए 603 और पार्षद पद लिए के 9,662 अभ्यर्थी चुनाव मैदान में थे, जिनके भाग्य का फैसला आज होने वाला है।

राज्य में नगरीय निकाय चुनाव दो चरणों में संपन्न कराए गए। पहले चरण के मतदान की मतगणना गुरुवार को हो रही है, जबकि दो दिसंबर को कराए गए दूसरे चरण के मतदान की मतगणना सात दिसंबर को होगी।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending