Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मणिपुर भाजपा का फर्जी मुठभेड़ों की सीबीआई जांच का वादा

Published

on

मणिपुर, भाजपा, असम के वित्त मंत्री, हेमंता बिस्वा सरमा, 22 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान

Loading

इंफाल | असम के वित्त मंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ने सोमवार को कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मणिपुर में अगली सरकार बनाती है तो राज्य में हुई फर्जी मुठभेड़ों की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराई जाएगी। शर्मा ने यह टिप्पणी भाजपा के दफ्तर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान की।

मणिपुर, भाजपा, असम के वित्त मंत्री, हेमंता बिस्वा सरमा, 22 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान
उन्होंने दूसरे भाजपा सदस्यों के साथ मणिपुर विधानसभा के दूसरे व अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के तहत राज्य का दौरा किया। राज्य में चुनाव प्रचार सोमवार को 3 बजे समाप्त हो गया।

राज्य में लोग सुरक्षा बलों द्वारा फर्जी मुठभेड़ में मारे गए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे हैं। सरमा ने कहा, “सत्ता प्रतिष्ठान से जुड़ा एक पुलिसकर्मी एक फर्जी मुठभेड़ मामले में संदिग्ध है।”

उन्होंने कहा कि अदालत ने पुलिस अधिकारी की अंतरिम अग्रिम जमानत खारिज कर दी है, अब वह सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं। पहले चरण में चार मार्च को भारी मतदान का जिक्र करते हुए सरमा ने कहा कि लोगों ने ‘भ्रष्ट कांग्रेस सरकार’ के खिलाफ मतदान किया है।

निर्वाचन अधिकारियों के मुताबिक, मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में 84 फीसदी से ज्यादा मतदान दर्ज किया गया था।

बीते शनिवार को हुए मतदान में कुल 168 उम्मीदवार मैदान में थे, जिसमें से सात महिलाएं थीं। इसके लिए 38 निर्वाचन क्षेत्र के 1,643 मतदान केंद्रों पर मत डाले गए। दूसरे और अंतिम चरण के 22 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान 8 मार्च को होना है।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending