Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भोपाल : चिकित्सक के अपहरण की कोशिश करने वाले 4 गिरफ्तार

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चार दिन पूर्व एक चिकित्सक पर जान लेवा हमला कर उसका अपहरण करने की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी फरार है। हबीबगंज थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि 21 अगस्त को कार से बेटी को अरेरा कॉलोनी से कोचिंग छोड़ने जा रहे डॉ. अखिलेश जैन पर अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े चाकू से जानलेवा हमला कर उन्हें अपहृत करने की कोशिश की थी। मगर पुलिस की सक्रियता के चलते आरोपी कुछ दूरी पर कार व चिकित्सक जैन को छोड़कर फरार हो गए थे।

अरजरिया ने आगे बताया कि घटना स्थल के करीब लगे सीसीटीवी से प्राप्त फुटेज के सहारे अरोपियों तक पहुंचने में मदद मिली और चार आरोपियों -निशांत सत्संगी, मिक्की शर्मा, आकाश दहिया, नीरज- को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य आरोपी योगेश सोलंकी फरार है।

आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि निशांत सत्संगी पर 40 लाख से अधिक का कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए उसने किसी चिकित्सक का अपहरण कर दो करोड़ की फिरौती वसूलने की योजना बनाई थी। उसी के चलते डॉ. जैन का अपहरण किया गया था।

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending