Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भूंकप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए : लालू

Published

on

पटना,राष्ट्रीय-जनता-दल ,अध्यक्ष-लालू-प्रसाद,प्रधानमंत्री-नरेन्द्र-मोदी,पेट्रोल-डीजल

Loading

पटना | राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भूंकप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए हैं। लालू ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि पर नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए ट्वीट किया, “भूकंप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए। पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। मोदी का नसीब कहां गया तेल लेने?”

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने मोदी पर पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हुई वृद्घि पर कहा था कि यह वृद्घि आम आदमी और कम आमदनी वालों पर भयानक कहर की तरह है। गौरतलब है कि तेल कंपनियों ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने और स्थानीय स्तर पर डॉलर के मुकाबले रुपए में गिरावट के कारण पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में गुरुवार रात से वृद्घि कर दी है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending