Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भारी पड़ा मलाइका से पंगा, तलाक के पैसे पर ऐश करने का लगाया था आरोप

Published

on

Loading

अरबाज खान के साथ तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा लगातार स्पॉटलाइट में बनी हुई हैं। इस बार मामला सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने का है। एक यूजर ने सारी हद पार करते हुए मलाइका पर तलाक के पैसे से ऐश करने का आरोप लगाया। शुरू में मलाइका ने इसे इग्नोर कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया।

पूरा मामला इंस्ट्राग्राम एकाउंट में पोस्ट एक तस्वीर से जुड़ा है। एक्ट्रेस की शॉर्ट पहने हुए एक फोटो मुंबई बेस्ड फोटोग्राफर ने शेयर की थी। इस पर कई लोगों ने कमेंट किया। कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्होंने मलाइका की निजी जिन्दगी और तलाक को लेकर कमेंट कर डाला।

मलाइका को ट्रोल करते हुए फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने लिखा, ‘इसकी जिंदगी में अब सिर्फ छोटे कपड़े पहनना, जिम जाना और छुट्टियां मनाना रह गया है। क्या तुम्हें सच में कोई काम है… या सिर्फ पति से मिले पैसे पर ऐश कर रही हो…’।

ऐसा कमेंट पढक़र मलाइका अरोड़ा से भी नहीं रहा गया और उन्होंने करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं अक्सर ऐसी बातों का जवाब नहीं देती क्योंकि यह मेरी गरिमा के खिलाफ है, लेकिन मुझे यहां बोलना पड़ रहा है क्योंकि मुझे कुछ बोलने या मेरी टांग खींचने से पहले तुम्हें अपने तथ्यों को जांचने की जरूरत है, खासकर तब, जब तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानते और सिर्फ बैठकर मेरे लिए फैसले सुना रहे हो। मैं सच में तुम्हें यही सलाह देना चाहूंगी कि कोई ढंग का काम ढूंढो क्योंकि तुम्हारे पास सच में कुछ भी ढंग का करने के लिए नहीं है।’

बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान अपने पति अरबाज खान से अलग हो गई हैं और हाल ही में उन्होंने अरबाज खान से आधिकारिक तौर पर तलाक भी ले लिया है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending