Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भारतीय सुपरमॉडल्स को बॉलीवुड के कीड़े ने काटा : नेहा धूपिया

Published

on

Loading

गुड़गांव| पूर्व मिस इंडिया और बाद में बॉलीवुड का रुख करने वाली नेहा धूपिया को लगता है कि देश के फैशन पटल से सुपरमॉडल्स का दौर खत्म हो रहा है क्योंकि ज्यादातर मॉडल्स को फिल्मी पर्दे की चकाचौंध अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि साथ ही नेहा का मानना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

हालांकि मधु सप्रे, शीतल मल्लार, मेहर जेसिया रामपाल जैसी कई सुपरमॉडलों ने रैंप को ही चुनकर बॉलीवुड से दूरी बनाए रखी

अब अपने मॉडलिंग करियर में थोड़ा समय देने के बाद ही कई मॉडल बॉलीवुड का रुख कर लेती हैं। इसी चलन को देखते हुए नेहा ने कहा, “देश में सुपरमॉडल का दौर कब का खत्म हो गया है क्योंकि कई सुपरमॉडलों को बॉलीवुड के कीड़े ने काट लिया है।”

नेहा ने आईएएनएस को एक साक्षात्कार में कहा, “बॉलीवुड केवल ज्यादा समय तक चलने वाला एक फायदेमंद व्यवसाय है। अगर आप इन सभी लड़कियों को देखें, दीपिका, नरगिस या लीजा से पूछें सभी फिल्मों में इसलिए आना चाहती हैं क्योंकि मॉडलिंग के करियर में सुरपमॉडल बनने के बाद तरक्की की रफ्तार बेहद धीमी हो जाती है।”

नेहा ने कहा, “किसी को भी तरक्की से क्यों रोका जाए। यह आगे बढ़ने की एक सीढ़ी है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।”

नेहा फिलहाल मॉडल हंट कार्यक्रम ‘किंगफिशर सुपरमॉडल्स 3’ के निणार्यकों में से एक हैं।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending