Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

भाभी आकांक्षा ने युवराज एंड फैमिली पर दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस, रह चुकी हैं बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने एक बार फिर युवी और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अकांक्षा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Image result for आकांक्षा ने युवराज

बता दें, कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब अकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर आरोप लगाए हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे।

Image result for आकांक्षा ने युवराज
स्वाती सिंह मलिक ने यह भी कहा कि युवराज की मां शबनम ने हाल ही में आकांक्षा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने शादी में दी गई ज्वैलरी और अन्य सामान वापस मांगे थे।

Image result for आकांक्षा ने युवराज

युवराज सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज किए जाने के सवाल पर आकांक्षा शर्मा के वकील ने कहा, “घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा नहीं है। इसका मतलब मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न से भी है। युवराज सिंह पर भी ये बात लागू होती है. जब आकांक्षा के साथ गलत हो रहा था, तब युवराज सिंह चुप रहे।

Image result for आकांक्षा ने युवराज

उन्होंने कहा कि जब आकांक्षा के पति और सास उसपर बच्चे के लिए दबाव बना रहे थे, तब युवराज ने भी हां में हां मिलाई। शबनम के बारे में उन्होंने बताया, “वह हमेशा हावी रहती हैं। जोरावर और युवराज की हर मामलों में दखल देती हैं।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending