Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

भाजपा के खिलाफ 10 पार्टियों की एकजुट बताती है कि मजबूत कौन : रजनीकांत

Published

on

Loading

 चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)| सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि यह तो लोगों को चुनना है कि क्या भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) एक ‘खतरनाक’ पार्टी है या नहीं, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर 10 पार्टियां इसके खिलाफ एकजुट होती हैं, तो यह दिखाता है कि कौन मजबूत है।

  अभिनेता ने सोमवार को दिए अपने बयान से हुए नुकसान की भरपाई की कोशिश करते हुए मंगलवार को मीडिया से बातचीत की।

सोमवार को यह पूछे जाने पर कि क्या भारतीय जनता पार्टी एक ‘खतरनाक पार्टी’ है? रजनीकांत ने कहा था, “अगर वे (गैर-भाजपा दल) कहते हैं कि वह ऐसी है, तो वे निश्चित रूप से सही होंगे।”

वहीं, मंगलवार को उन्होंने कहा, “यह तो लोग ही फैसला करेंगे कि कौन खतरनाक है। मैं अपनी राय नहीं दूंगा, क्योंकि अभी भी मैं राजनीति में उतरा नहीं हूं। यह तो लोग फैसला करेंगे (भाजपा के बारे में)। लेकिन सच यह है कि अगर 10 पार्टियां किसी एक पार्टी के खिलाफ एकजुट हुई हैं, तो यह दिखाता है कि कौन मजबूत है।”

वहीं, राजीव गांधी की हत्या के मामले के सात दोषियों को छोड़ने की मांग वाली याचिका के तमिलनाडु के राज्यपाल के पास लंबित रहने को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा, “कौन, कौन सात लोग? मैं इस बारे में नहीं जानता।”

लेकिन मंगलवार को अपनी गलती ठीक करते हुए रजनीकांत ने कहा, “रजनीकांत बेवकूफ नहीं है, जो उन सात अपराधियों के बारे में नहीं जानता है। मैं समझता हूं कि उन्होंने 27 साल जेल में बिताए हैं और मानवता के आधार पर उन्हें अब जेल से आजाद कर दिया जाना चाहिए।”

उन्होंने याद करते हुए कहा कि उनमें से एक अपराधी पेरारीवलन से उन्होंने फोन पर बात की थी और उसे सांत्वना दी थी, जब वह पैरोल पर बाहर आया था।

रजनीकांत ने मंगलवार को यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर हैशटैग रजनीकांत को कुछ नहीं पता के शीर्ष में ट्रेंड करने के बाद दी है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending