Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बोथा, हॉग को देखकर युवा महसूस करता हूं : शाहरुख

Published

on

shahrukh khan

Loading

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सहमालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि ब्रैड हॉग और जोहान बोथा जैसे उम्रदराज खिलाड़ियों को खेलते देककर वह खुद को उनसे अधिक युवा महसूस करते हैं। बॉलीवुड में एसआरके नाम से मशहूर शाहरुख ने ट्वीट किया, “केकेआर मैं आपसे प्यार करता हूं..हम एक शानदार टीम का हिस्सा हैं..हॉग और बोथा जैसे खिलाड़ियों को देखकर मैं और अधिक युवा महसूस करने लगता हूं।”

शाहरुख ने यह खुशी ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए आईपीएल मुकाबले के बाद जाहिर की, जिसमें उनकी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों से हराया।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending