Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बेटे की चाहत में पार की हैवानियत की हद, बेटी और पत्नी को मौत के घाट उतारा

Published

on

Loading

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के बहसूमा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां बेटे की चाहत में एक पति ने अपनी पत्नी और चार साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी और बड़े ही शातिराना ढंग से इसे लूटपाट के दौरान की गई हत्या की शक्ल दे डाली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है। पूछताछ के बाद सामने आई सच्चाई जानकर आरोपी पति और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक बहसूमा क्षेत्र के होली चौक निवासी अर्जुन ने मंगलवार तड़के अपनी पत्नी ममता और अपनी 4 साल की बेटी अवनी की गला रेत कर हत्या कर दी। दोनों के शव घर में खून से लथपथ मिले। पड़ोसियों के आने पर अर्जुन व उसकी मां ने इन हत्याओं को लूटपाट के दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई हत्या बताया।

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हकीकत कुछ और ही निकली। आरोपी अर्जुन ने बताया कि उसकी और उसकी मां की बेटे की चाहत थी। बेटा पैदा नहीं होने पर उसने अपनी पत्नी ममता के गले पर अटैक कर दिया।माँ की चीख सुन मासूम अवनी भी वहां आ गई। उसने शोर मचाया, तो पिता ने उसका भी गला रेतकर हत्या कर दी।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending