Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बीमार अमिताभ ‘पीकू’ के लिए नहीं आ सके दिल्ली

Published

on

मुंबई,महानायक अमिताभ बच्चन,राजधानी दिल्ली,आगामी फिल्म 'पीकू,वायरल बुखार,ट्विटर, शूजीत सरकार निर्देशित 'पीकू,दीपिका पादुकोण

Loading

मुंबई | महानायक अमिताभ बच्चन को सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ के प्रचार के लिए आना था, लेकिन वायरल बुखार के चलते ऐसा नहीं हो सका। 72 वर्षीया बिग बी ने प्रशंसकों व शुभचिंतकों को अपनी नासाज तबीयत की सूचना ट्विटर पर दी।

अमिताभ ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “बुखार आ गया। तबीयत थोड़ी सी नासाज है, लेकिन संपर्क में बने रहने की भूख कभी तृप्त नहीं होती। और आराम फरमाते वक्त संपर्क में बने रहना बेहतर है।” उन्होंने लिखा, “इसलिए अगर आप ‘बीमार’ हैं, तो इसका मतलब यह कतई नहीं कि आप लोगों से संपर्क नहीं कर सकते..वायरल।” शूजीत सरकार निर्देशित ‘पीकू’ आठ मई को रिलीज हो रही है। इसमें महानायक, दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका में हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending