Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में भाजपा को हराएं : जेठमलानी

Published

on

Loading

पटना। प्रख्यात अधिवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे बिहार में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को हराएं। जेठमलानी अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं।

रविवार को यहां उन्होंने लोगों से नीतीश कुमार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। नीतीश जनता दल (युनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। जेठमलानी ने यहां मीडिया से कहा, “मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि नीतीश कुमार के लिए मतदान करें और भारतीय जनता पार्टी को हराएं। नरेंद्र मोदी की बिहार में हार होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने लोगों के साथ धोखा किया है।”

पूर्व भाजपा नेता जेठमलानी ने कहा कि मोदी को जन विरोधी नीति के लिए सजा मिलनी ही चाहिए। उन्होंने कहा, “सेना एवं लोगों को धोखा देने के लिए भाजपा को सबक सिखाया जाना चाहिए। शिक्षा के बिना लोकतंत्र एक ढोंग है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending