Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : भोजपुरी गायक ने परिवार सहित आत्महत्या की

Published

on

सासाराम,बिहार,रोहतास,आत्महत्या,भोजपुरी,विकास-राय,सल्फास,संतोष-सिंह

Loading

सासाराम | बिहार के रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में एक भोजपुरी गायक ने अपने छह परिजनों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं। फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि लाला कालोनी निवासी भोजपुरी गायक विकास राय ने परिवार के छह सदस्यों के साथ गुरुवार रात जहरीला पदार्थ (सल्फास) खा लिया। गायक सहित उनके परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई है, जबकि गायक के छोटे भाई की हालत गंभीर बताई गई है।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे ने बताया कि मृतकों में गायक, उनके पिता संतोष सिंह, उनकी मां और एक भाई और एक बहन शामिल हैं। जहर खाने वाले विकास के छोटे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घटनास्थल से सल्फास की गोलियां मिली हैं। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या की वजह व्यावसायिक असफलता जान पड़ रही है। मामले की जांच चल रही है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending