Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बारिश-बर्फबारी के कारण श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग तीसरे दिन भी बंद

Published

on

jaamu-srinagar-highway-close

Loading

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर में घाटी को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाला महत्वपूर्ण श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग मंगलवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा। सुबह में हालांकि, बारिश व बर्फबारी थमने के बाद रास्ता साफ करने का काम शुरू कर दिया गया है। बनिहाल सेक्टर में भारी हिमपात और रामबन सेक्टर में बारिश की वजह से 300 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 1ए पर पिछले तीन दिनों से रास्ता साफ करने का काम ठप था।

यातायात विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह से मौसम में सुधार हुआ है और रास्ता साफ करने का काम शुरू कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा, “राजमार्ग से हालांकि, मंगलवार को किसी तरह के वाहनों को गुजरने नहीं दिया जाएगा। अगले दिन यात्रा पर निकलने के इच्छुक लोग निकले से पहले जम्मू एवं कश्मीर में स्थित यातायात नियंत्रण कक्ष से संपर्क कर लें।

रेलवे के अधिकारियों ने भी मंगलवार सुबह पटरियों पर पड़ी बर्फ हटाने का काम शुरू कर दिया। बारामूला-बनिहाल रेल सेवा अपराह्न् में बहाल होने की संभावना है। श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि दृश्यता में सुधार होने के चलते उन्हें घाटी में विमान सेवा बहाल होने की उम्मीद है। अधिकारियों ने सोमवार को जिन इलाकों में हिमपात की वजह से बिजली आपूर्ति ठप हो गई थी, उनमें आपूर्ति पुन: बहाल करने का काम भी शुरू कर दिया है। यहां बारिश व हिमपात के बाद लोग जलभराव की समस्या से भी दो-चार हो रहे हैं। बाजारों और आवासीय इलाकों में सड़कों व गलियों में हर जगह पानी भरा हुआ है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending