Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘बांग्लादेशियों को शरण दे रहा आगरा प्रशासन’

Published

on

Loading

आगरा| बजरंग दल ने सोमवार को आगरा प्रशासन पर भारत में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी नागिरकों को शरण देने का आरोप लगाया। हिंदुत्ववादी संगठन ने एतमादपुर इलाके में कैथोलिक संस्था के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाया, जहां कई लोगों से नौकरी, उच्च शिक्षा और अच्छी जिंदगी का वादा करते हुए उन्हें कथित रूप से ईसाई बनाया गया है।

बजरंग दल के नेता प्रेमेंद्र जैन ने  बताया, “इस महीने इलाके में धर्मातरण हो रहा है और इलाके के ग्रामीण खुद आगे आकर मिशनरीज का भंडाफोड़ कर रहे हैं।”

उनका यह बयान हिंदुत्ववादी संगठन पर आगरा के वेद नगर इलाके में 57 मुस्लिम परिवारों को हिंदू धर्म में परिवर्तित करने के आरोप लगने के बाद आया है।

जैन ने कहा, “जिला प्रशासन का बांग्लादेशी को शरण देने को लेकर भंडाफोड़ हो चुका है। कई ने अब आगरा छोड़ दिया है। वेद नगर की घटना के बाद वे फतेहाबाद, शमशाबाद और अन्य इलाके से चले गए हैं, जहां वे कचड़ा बिनने का काम करते थे।”

हिंदुत्ववादी संगठन ने इस बीच, जिला प्रशासन को आगरा में अवैध रूप से रह रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending