Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बल्ले से आलोचकों को जवाब दूंगा : युवराज

Published

on

Yuvraj_Singh_IPL

Loading

मुंबई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 57 रनों की पारी खेलने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि वह आलोचनाओं से विचलित नहीं हैं और अपने बल्ले से आलोचकों को जवाब देंगे। वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार को युवराज की पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में अंबाती रायडू और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने 19.3 ओवरों में लक्ष्य कर पांच विकेट की जीत दर्ज की।

युवराज ने मैच के बाद कहा, “मेरा काम क्रिकेट खेलना है जबकि आलोचकों का काम लिखना है। इसलिए समाचार पत्र या टेलीविजन पर क्या आता है, मैं उस पर ध्यान नहीं देता। मेरे पास अभी उतना समय भी नहीं है। मेरा ध्यान केवल मेरे काम पर है।” आईपीएल-8 के मौजूदा सत्र में डेयरडेविल्स ने 10 मैचों में अबतक केवल चार जीत हासिल की है। डेयरडेविल्स को अभी चार लीग मैच और खेलने हैं। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को ये सभी मैच जीतने होंगे।

युवराज ने कहा कि अब हमारे लिए करो या मरो वाली स्थिति है। हमारे पास चार मैच हैं और हमें सभी मैच जीतने होंगे। यह कार्य मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं। मुझे याद है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार छह या सात मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी और बाद में चैम्पियन भी बने। हम भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending