Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

‘बजरंगी भाईजान’ 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के कगार पर

Published

on

Loading

सलमान खान अभिनीत ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस फिल्म के प्रवक्ता ने बताया कि पहले सप्ताह में 184.62 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म दूसरे सप्ताह की शुरुआत में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। दूसरे शुक्रवार फिल्म की कमाई 13.15 करोड़ रुपये रही और कुल कमाई 197.77 करोड़ रुपये हो चुकी है।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले सप्ताह की कमाई के मामले में आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ (183.09 करोड़) और शाहरुख की ‘हैप्पी न्यू ईयर'(157.57 करोड़) को पहले ही पीछे छोड़ दिया है और शनिवार को 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है।

आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने अपना जलवा बरकरार रखा है। नौवें दिन शनिवार को यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।”

फिल्म की कहानी एक पाकिस्तानी मूक बच्ची और एक भारतीय व्यक्ति के रिश्ते के बारे में है। फिल्म में करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा ने भी काम किया है।

Continue Reading

नेशनल

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति ने वापस लिया नामांकन, बीजेपी में होंगे शामिल

Published

on

Loading

इंदौर। लोकसभा चुनाव से पहले ही इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अक्षय कांति के इस फैसले फैसले से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कलेक्टर कार्यालय में जाकर बीजेपी के उम्मीदवार शंकर लालवानी के सामने उन्होंने अपना पर्चा वापस लिया। इस दौरान बीजेपी के नेता रमेश मेंदोला भी साथ थे। इसके बाद में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक मेंदोला के साथ भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हो गए। माना जा रहा है कि बम भाजपा की सदस्‍यता लेंगे।

इंदौर कैलाश विजयवर्गीय का गढ़ माना जाता है। विजयवर्गीय इंदौर 1 से विधायक हैं। उन्होंने एक्स पर अक्षय कांति बम की तस्वीर के साथ लिखा, ”इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी में स्वागत है।”

इसके बाद इंदौर सीट पर अब भाजपा के लिए मैदान लगभग साफ हो गया है, उसके सामने निर्दलीय और अन्य दलों के अलावा कोई प्रत्याशी नहीं बचा। नामांकन वापस लेने के बाद अक्षय कांति बम ने कहा कि जब से उन्होंने नामांकन जमा किया था, तब से ही कांग्रेस की ओर से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा था। हालांकि, राजनीतिक गलियारों में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फॉर्म भरने के बाद से ही कांग्रेस अक्षय कांति पर दबाव बना रही थी।

Continue Reading

Trending