Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बजरंगी भाईजान’ ने तोड़ा ‘धूम 3’ का रिकॉर्ड

Published

on

Loading

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही है। यह सुपरहिट मूवी फिलहाल आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 283 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। धूम 3 ने 280 करोड़ की कमाई की थी।

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ईद के मौके पर 17 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के दौरान भारतीय बाजार में 184 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। अब यह फिल्म 283 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस रिकॉर्ड के साथ ही बजरंगी भाईजान बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने सर्वाधिक 339 करोड़ की कमाई की थी।

यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘बजरंगी भाईजान’ विश्व भर में अपने कलेक्शन का 500 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending