Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बंगाल : आईटीआई प्रवेश परीक्षा रद्द

Published

on

कोलकाता, पश्चिम बंगाल,औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान,प्रवेश परीक्षा रद्द,शिक्षा एवं प्रशिक्षण मंत्री उज्‍जवल बिस्वास

Loading

कोलकाता | पश्चिम बंगाल के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) की रविवार को निर्धारित प्रवेश परीक्षा रद्द कर दी गई है। आईटीआई के कई जिलों में परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने की खबर के बाद यह कदम उठाया गया है। पश्चिम बंगाल तकनीकी शिक्षा एवं प्रशिक्षण मंत्री उज्‍जवल बिस्वास ने कहा, “जैसे ही हमें कई जिलों में प्रश्न पत्र लीक होने की खबर मिली। हमने परीक्षा रद्द करने के आदेश दिए।”

हालांकि, बिस्वास ने दावा किया कि उम्मीदवारों को परीक्षा रद्द होने के बारे में सुबह आठ बजे ही एसएमएस के जरिए सूचना दी गई लेकिन उम्मीदवारों ने राज्य के कई परीक्षा केंद्रों पर यह कहते हुए प्रदर्शन किया कि उन्हें परीक्षा केंद्र पहुंचने के बाद ही परीक्षा रद्द होने के बारे में पता चला। अब यह परीक्षा पांच जुलाई को होगी। बिस्वास ने कहा कि प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending