Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फैशन शो से हो रही बॉलीवुड गानों की छुट्टी

Published

on

Loading

नई दिल्ली| भारत में फैशन शो में बॉलीवुड गाने बजाने का चलन तेजी से कम हो रहा है। कुछ डिजाइनर मानते हैं कि फैशन शो में हिंदी गानों से दर्शकों का ध्यान ‘भटकता’ है, वहीं कुछ का मानना है कि ये परिधान संग्रह के मूड से मेल नहीं खाते।

पूर्व में निदा महमूद, रोहित बल, और मनीष अरोड़ा जैसे नामचीन डिजाइनर अपने फैशन शो में चर्चित बॉलीवुड गानों का इस्तेमाल कर चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ वर्षो से ज्यादातर डिजाइनर ऐसा करने से बच रहे हैं।

‘जांनिसार’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री पर्निया कुरैशी ने बीएमडब्ल्यू इंडिया ब्राइडल फैशन वीक का शुभारंभ इस फिल्म के गाने ‘हमें भी प्यार कर ले’ पर रैंप वॉक कर किया था। लेकिन ऐसा विरला ही होता है।

वहीं, फैशन परस्त अभिनेत्री सोनम कपूर ने डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के परिधान संग्रह के लिए रैंप वॉक करते समय अमेरिकी गायिका लाना डेल रे के मशहूर गाने ‘यंग एंड ब्यूटीफुल’ की लिप-सिंक की थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस गाने को चुनने की कोई खास वजह थी? संदीप खोसला ने आईएएनएस को बताया, “हमें वक्त और समाज एवं सौंदर्य जगत ने सिखाया है कि बुढ़ापा एक खलनायक है और खूबसूरती अंदरूनी होती है..हमें गाने की रफ्तार और इसके पीछे का मिजाज अच्छा लगा।”

फैशन शो में इसकी बजाय चर्चित हिंदी फिल्म गानों का इस्तेमाल क्यों नहीं करते?

इसके जवाब में अबू जानी ने आईएएनएस को बताया, “प्रतीकात्मक रूप से हम ऐसे संगीत की रचना करेंगे, जिसमें हॉलीवुड फिल्म गीतों के साथ भारतीय गाने जुड़े हों। उसके बाद हम उन दोनों को मिलाकर एक नए गीत की रचना करने के लिए एक संगीतकार के पास जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “जब सवाल फैशनेबल परिधान और हमारे रैंप के गानों की लिस्ट का हो, तो हम हॉलीवुड-बॉलीवुड दोनों का मिश्रण और घालमेल पसंद करते हैं।”

वहीं, डिजाइनर अनुश्री रेड्डी कहती हैं कि ‘बॉलीवुड गाने परिधान संग्रह से ध्यान हटाते हैं, इसलिए मैं अधिकांशत: बॉलीवुड गाने चुनने से बचती हूं।’

डिजाइनर पायल सिंघल का कहना है कि फिल्मी गाने ‘नाटकीय’ कपड़ों के लिए हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, “एक बॉलीवुड गाने का इस्तेमाल सिर्फ इसलिए नहीं किया जा सकता, क्योंकि वह बहुत पसंद किया जा रहा है..अगर परिधान नाटकीय हैं और एक बॉलीवुड गाने की जरूरत है, तो हमें उसका प्रयोग कर खुशी होगी।”

डिजाइनर जोड़ी गौरी-नयनिका करण की नयनिका ने कहा, “बॉलीवुड गाने हमारे परिधानों के साथ नहीं जमेंगे, क्योंकि हमारे परिधान यूरोप से प्रेरित हैं।”

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending