Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘नमक हलाल’

Published

on

अमिताभ बच्चन,'नमक हलाल', शेमारू एंटरटेनमेंट, वीकेएएओ

Loading

मुंबई। अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘नमक हलाल’ अपनी रिलीज के 35 साल पूरे होने पर एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। एक बयान के मुताबिक, वीकेएएओ (थिएटर ऑन डिमांड सर्विस) और शेमारू एंटरटेनमेंट ने पूरे भारत में इस फिल्म को फिर से रिलीज करने के लिए हाथ मिलाया है।

अमिताभ बच्चन,'नमक हलाल', शेमारू एंटरटेनमेंट, वीकेएएओ

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग 21 मई को होगी। दर्शक भी वीकेएएओ के जरिए अपने पसंदीदा सिनेमाघर को इस फिल्म की निजी स्क्रीनिंग के लिए बुक करा सकते हैं।

पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, “वीकेएएओ की मूवी लाइब्रेरी के लिए हमने पसंद की गई क्लासिक ‘नमक हलाल’ को फिर से प्रदर्शित करने का फैसला किया है।

पश्चिमी देशों में बेहद सफल फिल्मों को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की अवधारणा काफी लोकप्रिय है और हम वीकेएएओ के जरिए इसी अवधारणा के लोकप्रिय बनने की उम्मीद कर रहे हैं।”

ज्ञानचंदानी ने कहा कि इसे दोबारा प्रदर्शित करने का मकसद युवा दर्शकों को पुरानी क्लासिक फिल्मों का आनंद लेने का मौका देना और पुराने दर्शकों को अपनी पुरानी यादें ताजा करने का मौका देना है।

प्रकाश मेहरा निर्देशित ‘नमक हलाल’ में शशि कपूर, स्मिता पाटिल, परवीन बॉबी और वहीदा रहमान भी हैं।शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड के निदेशक हिरेन गडा ने बताया कि वह इस फिल्म को अपने सहायक ब्रांड शेमारू शोटाइम के तहत फिर से रिलीज करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending