Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

प्रीमियर लीग : टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से हराया

Published

on

Loading

प्रीमियर लीग : टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से हराया

साउथहैंपटन | इंग्लिश प्रीमियर लीग के 18वें दौर में बुधवार देर रात खेले गए मुकाबले में टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में टोटेनहम लीग सूची में पांचवें स्थान पर काबिज है।

मुकाबले के पहले हाफ की शुरुआत के दूसरे मिनट में ही साउथहैंपटन ने अपना खाता खोला। टीम के लिए यह गोल वर्जिल वैन दिजक ने किया। हालांकि, यह टीम की ओर से इस मैच में किया गया पहला और एकमात्र गोल था।

वर्जिल के गोल का जवाब देते हुए 19वें मिनट में डेल अली की बदौलत टोटेनहम ने भी गोल दागा और पहले हाफ का मैच 1-1 से बराबर किया।

इसके बाद दूसरे हाफ में साउथहैंपटन को एक भी गोल का मौका न देते हुए टोटेनहम ने तीन गोल कर जीत हासिल की। ये तीनों गोल टीम के लिए हैरी काने (52वें मिनट), सोन हियुंग मिन (85वें मिनट) और अली (87वें मिनट) ने किए।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending