Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा को ‘क्वांटिको’ के लिए दूसरा पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड

Published

on

Loading

Priyanka chopra

लॉस एंजेलिस | हिंदी सिने जगत की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार दूसरी बार अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के लिए सराही गई हैं। उन्हें ‘पीपुल्स च्वाइस अवार्ड 2017’ में इस सीरीज के लिए ‘पसंदीदा नाटकीय टीवी अभिनेत्री’ (फेवरिट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस) खिताब से नवाजा गया। वहीं लोकप्रिय चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ की मेजबान एलेन ने सबसे ज्यादा 20 बार इस अवार्ड को जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। यह प्रियंका का दूसरा पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड है। इससे पहले उन्होंने ‘क्वांटिको’ में अपनी भूमिका के लिए 2016 में ‘नए टीवी सीरीज के लिए पसंदीदा अभिनेत्री’ का खिताब जीता था।

समारोह में प्रियंका हल्के मेकअप के साथ सुंदर सतालू के रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एलेन पोम्पियो, केरी वाशिंगटन, टेराजी पी. हेन्सन और वियोला डेविस जैसी लोकप्रिय अभिनेत्रियों को पीछे छोड़कर यह अवार्ड जीता।

प्रियंका के साथ आगामी फिल्म ‘बेवाच’ में नजर आने वाले अभिनेता ड्वेन ब्रावो भी इस पुरस्कार समारोह में उनका उत्साहवर्धन करते नजर आए।

अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस का किरदार निभाने वाली 34 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्रॉफी को स्वीकार करने के दौरान सबका शुक्रिया अदा किया और इसे अपने लिए ‘हैरतअंगेज यात्रा’ बताया।

प्रियंका ने कहा, “हर एक महिला जो आज मेरे साथ नामित हुई हैं.. ये सभी असाधारण अभिनेत्रियां हैं, जिनकी वजह से मैं टेलीविजन से जुड़ी। मेरे कलाकार बनने का वे कारण हैं और आज उनकी वजह से मैं यहां अवार्ड ग्रहण कर रही हूं और उनके साथ एक ही श्रेणी में होना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।”

अभिनेत्री ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘क्वांटिको’ की टीम को भी धन्यवाद दिया।

पीपुल्स च्वाइस अवार्ड संगीत, सोशल मीडिया, फिल्म और टेलीविजन के क्षेत्र में उतकृष्ट कार्य के लएि प्रदान किया जाता है।

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ की मेजबान एलेन डिजेनर्स ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए 20वीं बार पीपुल्स च्वाइस अवार्ड अपने नाम किया। इस शो में प्रियंका और दीपिका पादुकोण शामिल हो चुकी हैं।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने पसंदीदा महिला कलाकार और पसंदीदा पॉप कलाकार सहित चार अवार्ड अपने नाम किया।

ब्लेक शेल्टन ने पसंदीदा कंट्री आर्टिस्ट (पुरुष) एवं पसंदीदा अल्बम ‘ऑनर्स’ के लिए यह अवार्ड जीता।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending