Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पीएम मोदी ने कसा ऐसा तंज, एक झटके में थम गई रेणुका चौधरी की हंसी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी के हंसने पर तीखा तंज कसा। पीएम के कड़े बयान को सुनकर रेणुका चौधरी की हंसी एक झटके में गायब हो गई।

दरअसल राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का बुधवार को प्रधानमंत्री जब जवाब दे रहे थे उसी दौरान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी जोर से हंसने लगीं। सभापति एम वेंकैया नायडू ने रेणुका के हंसने पर उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

इस पर पीएम मोदी ने नायडू से कहा, ‘मेरी आपसे विनती है कि रेणुका जी को कुछ मत कहिए, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जाकर मिला है।’ प्रधानमंत्री की इस तीखी टिप्पणी के बाद जहां सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों में हंसी की लहर दौड़ गई वहीं रेणुका कुछ कहती दिखाई दीं लेकिन उनकी आवाज ठहाकों में सुनाई नहीं दी।

रेणुका सदन में तो इस बयान पर कुछ नहीं बोल पाईं, लेकिन जब वह सदन के बाहर निकलीं तो पीएम पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘पीएम ने निजी हमला बोला है, वैसे भी आप उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। मैं इसका उत्तर देकर उतना गिरना नहीं चाहती हूं। किसी महिला के खिलाफ इस तरह का बयान निंदनीय है।’

रिजिजू ने शेयर किया ‘सूपर्णखा’ वाला वीडियो

यह विवाद तब और गहरा गया, जब केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने एक वीडियो शेयर किया। दरअसल किरण रिजिजू ने ‘सूपर्णखा’ की हंसी वाला एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। इस वीडियो में सूपर्णखा’ जोर जोर से हंस रही है। इस वीडियो को करीब 850 लोग शेयर कर चुके हैं।

नेशनल

15 दिन की पैरोल मिलने के बाद जेल से बाहर आए पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह, समर्थकों ने किया स्वागत

Published

on

Loading

पटना। पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह रविवार को पटना की बेऊर जेल से बाहर निकल गये हैं। गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद अनंत सिंह को जेल से 15 दिनों की पैरोल मिली है। वह सुबह लगभग 4:00 बजे जेल से बाहर निकले।आनंद सिंह के जेल से बाहर निकलने की सूचना के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। अनंत सिंह लगभग 5 वर्षों से जेल में बंद है। अनंत सिंह पर एके 47 रखने का आरोप है, जिसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़ आपसी पारिवारिक बंटवारे को लेकर अनंत सिंह ने न्यायालय में कोर्ट से पैरोल पर इसके लिए आदेश मांगा था। पेरोल पर आदेश मिलने के बाद आनंद सिंह को लेकर गृह विभाग ने यह आदेश जारी किया था। रविवार की अहले सुबह जब अनंत सिंह को 15 दिनों के पैरोल पर बेउर जेल से बाहर निकाला जा रहा था, उस समय जेल के बाहरी एवं भीतरी सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया था।

अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में राजद के विधायक हैं। बिहार में वर्तमान में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। चौथे चरण 13 में को बिहार के मुंगेर में लोकसभा के चुनाव का मतदान होना है। इसे लेकर भी अनंत सिंह के जेल से बाहर आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Continue Reading

Trending