Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पिता का संघर्ष भूल कांग्रेस की गोद में बैठ गए अखिलेश : मोदी

Published

on

Loading

pm-modiलखनऊ | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सांसद डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र में पहुंचकर उनके मुख्यमंत्री पति अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन पर क्षोभ प्रकट किया। सपा के गढ़ कन्नौज में भाजपा की विजय शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए मोदी ने भरे मन से कहा, “अखिलेश यादव आज उन्हीं की गोद में जाकर बैठ गए हैं, जिनके खिलाफ उनके पिता ने जीवनभर संघर्ष किया था।”

लोकसभा चुनाव में कन्नौज में भाजपा प्रत्याशी की हार को याद करते हुए मोदी ने कहा, “इतना प्यार 2014 में दे दिया होता तो कितना अच्छा होता। आपने जिन पर कृपा की, वह एक कुनबा टूट गया, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि अबकी बार आपके प्यार को विकास के रूप में ब्याज समेत लौटाऊंगा।”

भाजपा के स्टार प्रचारक ने कहा, “हिंदुस्तान के हर कोने में सुंगध फैलाने वाले कन्नौज से अपनी खुशी बांटने आया हूं। सवा सौ करोड़ देशवासियों से खुशी बांटना चाहता हूं।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “भारत विकास के नए कीर्तिमान रच रहा है। आज हमारे वैज्ञानिकों ने स्पेस प्रोग्राम में ऐसा काम किया कि जिसे विश्व में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। हमारे वैज्ञैनिकों ने एक साथ 104 सैटेलाइट लॉन्च किए हैं। आज आकाश में भी सेंचुरी पार कर दी। अमेरिका, इजरायल, नीदरलैंड, यूएई समेत पूरी दुनिया में भारतीय वैज्ञानिकों ने भारत का सीना चौड़ा कर दिया।”

उन्होंने कहा कि क्या सरकार अमीरों, धन्नासेठों, कुनबों के लिए होती है, नहीं! सरकार गरीबों के लिए महिलाओं, शोषितों, वंचितों और पीड़ितों के लिए होती है।

मोदी ने कहा, “भारत सरकार ने अन्न सुरक्षा के तहत उप्र सरकार को पैसे देने को तैयार है। उनसे गरीबों की सूची बनाने के लिए कहा, लेकिन अभी तक सूची नहीं बनी है। मुलायम, अखिलेश और उनकी श्रीमती जी बताएं कि आप अभी तक गरीबों की सूची क्यों नहीं दे पाए।”

मोदी ने कहा, “जो कुनबे के साथ जुड़ा हो, वही सपा को अच्छा लगता है। उनकी जिद है कि गरीबों को मरने देंगे, लेकिन पैसा नहीं लेंगे। सपा गरीबों की दुश्मन है और सो रही है। गरीबों को देने के लिए केंद्र से पैसे इसलिए नहीं ले रहे, क्योंकि उन्हें बिचैलिए नहीं मिल रहे हैं।”

प्रधानमंत्री का कांग्रेस-सपा गठबंधन पर क्षोभ प्रकट करना। बिहार चुनाव की याद दिलाता है, जिसमें उन्होंने वहां के महागठबंधन पर लगातार प्रहार किया था, नतीजे में उन्हें अपनी पार्टी की ‘हार’ मिली थी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending