Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पार्टी के लिए शर्मिदगी की वजह बन रहे हैं सोमनाथ भारती : केजरीवाल

Published

on

शर्मिदगी की वजह, सोमनाथ भारती, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल, पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तारी से बचते फिर रहे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती पार्टी और अपने परिवार के लिए शर्मिदगी की वजह बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर देना चाहिए।  केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा, “सोमनाथ को आत्मसमर्पण कर देना चाहिए। वह भागते क्यों फिर रहे हैं? वह जेल जाने से इतना क्यों घबरा रहे हैं? वह अब अपने परिवार और पार्टी के लिए शर्मिदगी की वजह बन रहे हैं।” उन्होंने कहा, “उन्हें पुलिस का सहयोग करना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि मालवीय नगर से आप विधायक भारती पर पत्नी लिपिका मित्रा पर घरेलू हिसा करने का आरोप है। इस मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। न्यायालय ने कहा कि भारती ‘न केवल घर, बल्कि सार्वजनिक जगहों पर भी उग्र एवं क्रूर हैं।” पुलिस ने बताया कि न्यायायल द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने मालवीय नगर स्थित भारती के आवास और दफ्तर पर छापा मारा था, लेकिन वह दोनों ही जगह पर नहीं मिले।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending