Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पापा-भैया को भी मात दे देगा ये लड़का, ट्रेलर रहा सबूत

Published

on

Loading

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म Beyond The Clouds पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी है। फिलहाल, इसका ट्रेलर आ गया है। बतौर एक्टर शाहिद के भाई ईशान खट्टर की ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में मुंबई के धोबी घाट पर रहने वाले युवक आमिर(ईशान) की कहानी है जो बड़ा आदमी बनने के सपने देखता है।

इसके लिए वह ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। ईशान इस किरदार में दमदार ऐक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब उसके कारनामों के लिए उसकी बहन को पुलिस ले जाती है। बहन के किरदार में मालविका मोहनन ने भी जबरदस्त ऐक्टिंग की है। पूरा प्लॉट मुंबई का है और क्राइम और इमोशन्स का बेहतरीन मेल है।

उधर, ईशान खट्टर का कहना है कि उनका भाई और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर उनके लिए प्रेरक पिता की तरह हैं। शाहिद से क्या उन्हें प्रतियोगिता महसूस होती है, इस बारे में पूछे जाने पर ईशान ने कहा, “शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता हैं। वह एक शिक्षक की तरह हैं।” उन्होंने कहा, “मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता।”

ईशान का कहना है कि ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ उनकी ‘ड्रीम डेब्यू’ के समान है। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म साइन करने से पहले शाहिद से विचार-विमर्श के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर साझा की वह शाहिद हैं।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending