Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पहले सप्ताह में ही ‘दंगल’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

Published

on

Loading

Aamir-Khan

मुंबई | आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के लिए क्रिसमस शानदार रहा। फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं के अनुसार, भारत में इसने एक दिन में रिकॉर्ड कमाई की है।

नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म के बारे में ‘डिज्नी इंडिया’ के हवाले से एक बयान में कहा गया, “दंगल’ ने अब तक कुल 106.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने क्रिसमस के दिन 42.35 रुपये करोड़ की कमाई की।”

इस फिल्म में आमिर द्वारा निभाए गए दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट के किरदार ने सभी के दिलों को खुश किया। पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन महावीर ने अपने पूरे गांव और पत्नी के खिलाफ खड़े होकर अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाई।

तरण आदर्श और कोमल नाहटा के अनुसार, फिल्म एक नई उपलब्धि की ओर बढ़ रही है और रविवार को इसने किसी भी अन्य फिल्म से अधिक कमाई की।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending