Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पद्मावती’ का नामोनिशान मिटा तो भडक़ीं दीपिका ने स्मृति को सुनाई खरी-खरी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। 2017 की दि मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद दर्शकों में पद्मावती को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है।

Image result for पद्मावती रंगोली

 

इनदिनों पद्मावती का प्रमोशन जोरो-शोरों से चल रहा है। इसी प्रमोशन के दौरान गुजरात के सूरत के एक मॉल में पद्मावती को लेकर बनाई गई रंगोली को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने मिटा दिया है।

Image result for पद्मावती रंगोली

खबरों के मुताबिक, इस रंगोली को करीब 48 घंटे की मेहनत से बनाया गया था। पद्मावती के पोस्टर की इस  रंगोली को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने पूरी तरीके से तहस-नहस कर दिया। इस घटना से फिल्म की लीड रोल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहद ही भड़क उठी और गुस्से में आकर उन्होंने स्मृति इरानी को ट्विट कर दिया।

Image result for पद्मावती रंगोली

उन्होने ट्विट में स्मृति इरानी को टैग करते हुए लिखा, ‘ये अब बंद होना चाहिए, सख्त कार्रवाई की जरूरत है। दीपिका पादुकोण ने मिटाए गए रंगोली की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘ये कौन लोग हैं? इनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक ये सब नजरअंदाज करते रहेंगे?’

Image result for पद्मावती रंगोली

 

बता दें कि फिल्म पद्मावती शूटिंग के समय से ही विवादों में घिरी रही है यह कोई पहला मामला नहीं है जब राजपूत करणी सेना ने पद्मावती को लेकर ऐसा कटु रवैया दिखाया है इससे पहले भी राजस्थान में लगाए गए सेट को राजपूत करणी सेना के कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया था।

Image result for पद्मावती रंगोली

इस दौरान फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई थी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली के पुतले भी जलाए जा चुके हैं।

Image result for पद्मावती रंगोली

फिलहाल, यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.। इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending