Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पटना पाइरेट्स का बिरला गोल्ड सीमेंट के साथ करार

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)| लगातार दो बार प्रो-कबड्डी लीग का खिताब जीतने वाली पटना पाइरेट्स ने सोमवार को पटना में आयोजित एक समारोह में सीजन-5 के लिए टीम की जर्सी का अनावरण किया। इसके साथ ही पटना ने ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ करार किया। टीम की जर्सी में कंपनी का लोगो साफ नजर आएगा।

‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी पहली बार खेल जगत से जुड़ी है। उल्लेखनीय है कि इस सीजन के लिए टीम का गठन बेहद संतुलित रूप से किया गया है, जो 13 सप्ताह तक चलने वाले सीजन-5 में बाकी की 11 टीमों के साथ मुकाबले के लिए तैयार है।

इस मौके पर पटना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. पवन राणा ने कहा, बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ साझेदारी हमारे लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम दोनों ही देश में मजबूती के लिए लोकप्रिय हैं। अपने नए अवतार में कबड्डी का खेल युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और उम्मीद करते हैं कि पांचवें सीजन में भी हम अपनी अग्रणी स्थिति को बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। हम अपनी टीम के संतुलन और क्षमता पर काम कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि अनुभवी कोच के मार्गदर्शन, सहयोगी स्टॉफ के समर्पण और प्रशंसकों की शुभकामनाओं के साथ हम एक बार फिर से कामयाबी हासिल करेंगे।

इस मौके पर ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ के प्रमुख विपणन अधिकारी विभु गोयल ने कहा, हमें गर्व है कि हमें लीग के इस सीजन के लिए पटना पाइरेट्स के साथ साझेदारी का मौका मिला है। पटना लीग की सबसे संतुलित टीमों में से एक है और टूर्नामेंट में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखे हुए है। हमें उम्मीद है कि पटना एक बार फिर खिताब जीतेगी।

वीवो प्रो कबड्डी लीग का पांचवां संस्करण 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है।

Continue Reading

खेल-कूद

स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

लखनऊ। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रु का जुर्माना लगा है। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मुकाबले में अपने ओवर तय समय में पूरे नहीं किए, जिसके चलते हार्दिक पर ये जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के बयान के मुताबिक मौजूदा सीजन में यह दूसरा मौका है जब एमआई को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है। बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, इसलिए हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग-11 के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया, जो भी उनके अनुसार कम हो। एलएसजी के हाथों 4 विकेट से हार के बाद एमआई को 10 मैचों में सीजन की सातवीं हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की हार के बाद एमआई की प्लेऑफ की संभावना बहुत कम है, भले ही वे अपने शेष सभी मैच जीत ले।

Continue Reading

Trending