Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पंजाबी गायक धर्मप्रीत ने खुदकुशी की

Published

on

चंडीगढ़,पंजाबी गायक धर्मप्रीत,इमोशन्स ऑफ हार्ट,रिलीज

Loading

चंडीगढ़ | अपने दर्द भरे गानों के लिए मशहूर पंजाबी गायक धर्मप्रीत ने बठिंडा शहर स्थित अपने घर में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। धर्मप्रीत के परिवार ने मंगलवार को बताया कि वह करियर सही न चलने की वजह से काफी समय से अवसाद में थे और इसे लेकर परेशान थे।

उनके परिवार ने कहा कि धर्मप्रीत (38) का अंतिम संस्कार मंगलवार को बठिंडा में होगा। धर्मप्रीत के एक दोस्त ने बताया, “वह पिछले कुछ दिनों से अपनी मां से कह रहे थे कि यह पंखा उनकी जान लेगा।” धर्मप्रीत आत्महत्या करने से कुछ घंटों पहले ही अमृतसर में एक शो में प्रस्तुति देकर घर लौटे थे। उनकी पिछली एलबम ‘इमोशन्स ऑफ हार्ट’ 2010 में रिलीज हुई थी।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending