Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘भ्रष्टों को बचाने’ के लिए चर्चा से भागा विपक्ष: मोदी

Published

on

नरेंद्र मोदी, विपक्ष, संसद

Loading

 

नरेंद्र मोदी, विपक्ष, संसद

कानपुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के शीत सत्र के नहीं चल पाने का ठीकरा सोमवार को विपक्षी दलों पर फोड़ा। उन्होंने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘भ्रष्टों को बचाने’ के लिए उन्होंने संसद की कार्यवाही में अवरोध उत्पन्न किया और नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा नहीं होने दी। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले मोदी ने एक रैली में कहा, “उन्होंने (विपक्ष) संसद नहीं चलने दी, क्योंकि वे नोटबंदी पर चर्चा के लिए तैयार नहीं थे।”

उल्लेखनीय है कि 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने के सरकार के आठ नवंबर के फैसले को लेकर संसद का पूरा शीत सत्र हंगामे की भेंट चढ़ गया। केंद्र सरकार ने कालेधन, भ्रष्टाचार और आतंकवादियों के वित्त पोषण पर अंकुश लगाने का हवाला देते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी।

मोदी ने कहा, “यहां तक कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी उनसे (विपक्ष) संसद में बाधा नहीं डालने का आग्रह किया था, लेकिन उन्होंने उनकी भी सलाह नहीं सुनी। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वे नोटबंदी पर चर्चा से भाग रहे थे।”

विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, “यहां तक कि उन्होंने संसद की कार्यवाही में अड़चन डालने के लिए लोकसभा अध्यक्ष पर कागज के टुकड़े भी फेंके।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “उन्होंने यह सब भ्रष्टों को बचाने के लिए किया, जबकि सरकार ऐसे लोगों को पकड़ने में जुटी है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending