Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘नच बलिए 7’ की ‘महा निर्णायक’ एकता!

Published

on

Loading

नच बलिए 7′ के लिए चौथे निर्णायक के लिए काफी खोजबीन कर चुकीं निर्माता एकता कपूर अब खुद ही इसकी जिम्मेदारी समंभालते हुए चौथे निर्णायक की कुर्सी पर विराजमान हो सकती हैं। एक सूत्र के मुताबिक, एकता हर एपीसोड में मौजूद नहीं रहेंगी, लेकिन उनके पास अन्य निर्णायकों के फैसलों को रद्द करने का अधिकार रहेगा।
सूत्र ने बताया, “शो के निर्माता अब भी उनकी सटीक भूमिका पर काम कर रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि वह ‘महा निर्णायक’ होंगी। एकता केवल कुछ महत्वपूर्ण एपिसोड में ही मौजूद होंगी और उनके पास अन्य तीनों निर्णायकों के फैसले को खारिज करने का अधिकार होगा।”

सूत्र ने बताया कि एकता के पास किसी बाहर हुए युगल को वापस लाने और किसी भी युगल को हटाने का अधिकार भी होगा।

शो का चौथा निर्णायक बनने के लिए विद्या बालन और करीना कपूर जैसी अदाकाराओं से संपर्क किया गया था, लेकिन बातचीत का अभी तक कोई ठोस नतीजा सामने नहीं आया है। हालांकि, लेखक चेतन भगत ने शो का निर्णायक बनने की पुष्टि कर दी है।

निर्णायकों के अलावा, ‘मास्टरशेफइंडिया 4’ के निर्णायक रणवीर बरार अपनी पत्नी पल्लवी बरार के साथ प्रतिभागियों में शामिल हो सकते हैं। ‘नच बलिए’ का सातवां सत्र स्टार प्लस पर मई में प्रसारित होने की संभावना है।

 

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending