Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे कोरी एंडरसन, वाटलिंग भी संदिग्ध

Published

on

लीड्स,इंग्लैंड,न्यूजीलैंड,खिलाड़ी कोरी एंडरसन,आस्ट्रेलिया

Loading

लीड्स | इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण हिस्सा नहीं ले सकेंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, एंडरसन टीम के आखिरी अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले सके।

टीम के एक प्रवक्ता ने भी दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में एंडरसन के न खेलने की पुष्टि की है। एंडरसन लॉर्डस में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। पहला टेस्ट न्यूजीलैंड 124 रनों से हार गया था। एंडरसन ने लॉर्डस में न्यूजीलैंड की ओर से दूसरी पारी में सर्वाधिक 67 रनों की पारी खेली थी। एंडरसन की जगह हेडिंग्ले टेस्ट में तेज गेंदबाज डग ब्रेसवेल ले सकते हैं। एंडरसन के अलावा न्यूजीलैंड की टीम में एक और बदलाव की संभावना है। विकेटकीपर बी. जे. वाटलिंग के भी खेलने में संदेह बना हुआ है। लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान वाटलिंग की कोहनी में चोट लगी थी, जिसके कारण वह सिर्फ एक दिन ही विकेटकीपिंग कर सके थे।

वाटलिंग अभी भी कोहनी की चोट से परेशान हैं, जिसके चलते विकेटकीपर ल्यूक रोंची को टेस्ट पदार्पण का मौका मिल सकता है। इंग्लैंड दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच जीतकर पहले ही 1-0 की बढ़त हासिल कर चुका है।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending