Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज के पहले मुकाबले में जीतीं पीवी सिंधु

Published

on

Loading

Summer Olympics 2016दुबई। भारत की अग्रणी महिला बैडमिटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने दुबई वल्र्ड सुपर सीरीज टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में बुधवार को जीत हासिल की। सिंधु ने हमदान स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेले गए इस मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को एक घंटे तीन मिनट के भीतर 12-21, 21-8, 21-15 से मात देकर जीत हासिल की।

उल्लेखनीय हैं कि ओलम्पिक रजत पदक विजेता सिंधु इस टूर्नामेंट में एकमात्र भारतीय चुनौती हैं। उनके साथ ग्रुप-बी में टूर्नामेंट की दूसरी वरीय यामागुची, चीन की सुन यू और स्पेन की कैरोलिन मारिन शामिल हैं।

टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में सुन ने मारिन को 58 मिनट में 21-18, 24-22 से मात दी। सिंधु का ग्रुप-बी में अगला मुकाबला गुरुवार को सुन से होगा, वहीं मारिन की भिडं़त यागामुची से होगी।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending