Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका को ‘दिल धड़कने दो’ में काम न कर पाने का मलाल

Published

on

Deepika-Padukone

Loading

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक तरफ जहां इस बात से खुश हैं कि इस साल उन्होंने ‘पीकू’ जैसी उम्दा फिल्म में काम किया, वहीं उन्हें निर्देशक जोया अख्तर की ‘दिल धड़कने दो’ में काम नहीं कर पाने का भी मलाल है। दीपिका ने कहा, “काश मैं यह फिल्म कर पाती, मुझे सचमुच इसका मलाल है।”

दीपिका यहां निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ की कामयाबी के जश्न में शामिल थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ‘दिल धड़कने दो’ का ट्रेलर देखा, उनका जवाब था, “हां, बहुत शानदार है। यदि आप मुझसे पूछेंगे कि इस साल मैं किन फिल्मों में काम करना चाहती थी, तो मैं कहूंगी ‘दिल धड़कने दो’ उनमें से एक है। काश मैं इस फिल्म में काम कर पाती।” उन्होंने कहा कि जोया मेरी करीबी दोस्त है और उसने मुझे फिल्म की कहानी पढ़ने के लिए दी थी। वह कहानी पर मेरी राय जानना चाहती थी। दीपिका को यकीन है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी। उन्होंने कहा कि यह कमाल की कहानी है। मुझे आशा है कि स्क्रिप्ट की तरह ही फिल्म भी कमाल की होगी। मैं फिल्म का इंतजार है। ‘दिल धड़कने दो’ की कहानी एक बिखरे हुए परिवार की है, जो एक साथ एक जहाज यात्रा पर जाता है। फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और शेफाली शाह ने काम किया है।

इस मौके पर दीपिका ने यह भी कहा कि मैं सिर्फ नाममात्र के लिए महिला प्रधान फिल्में नहीं करना चाहती हूं। उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी पीकू जैसी रोमांचक होनी चाहिए, मैं सिर्फ नाम के लिए महिला प्रधान फिल्में नहीं करूंगी। फिल्म का विषय और कहानी रोमांचक होने चाहिए, मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण होना चाहिए।” दीपिका ने कहा कि यह सब हुआ तो मैं फिल्म जरूर करूंगी। उन्होंने आगे कहा, “मेरी फिल्म ‘पीकू’ उन फिल्मों में से है, जिनकी कहानी से मैं खुद को जोड़ पाती हूं। यह हर लड़की की कहानी है, हर घर की कहानी है।”

इस बीच, फिल्म 44.52 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और दूसरे सप्ताह भी सिनेमाघरों में चल रही है। ‘पीकू’ में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन और इरफान खान ने भी काम किया है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending