Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्‍ली में युवती से 5 महीने तक 30 लोग करते रहे रेप

Published

on

युवती, नेपाली, पुलिस स्टेशन, दिल्ली महिला आयोग, एनजीओ,जीबी रोड

Loading

नई दिल्‍ली। दिल्ली में पिछले 5 माह में करीब 30 लोगों की ओर से नेपाल से आई 22 वर्षीय लड़की के साथ जिस्‍मानी हवस पूरी किए जाने का मामला सामने आया है।

यह घटना दिल्ली के जीबी रोड़ की है, नेपाली युवती को बेचा गया था। युवती ने किसी तरह भागकर खुद को बचाया और पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली पुलिस, दिल्ली महिला आयोग और एनजीओ ने जीबी रोड में छापामारी की। इसके बाद उस आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने पीड़ित को जबरन देह व्यापार में डाला था।

दिल्ली महिला आयोग के अनुसार, महिला की मुलाकात पीड़ित से नेपाल में हुई थी। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार आरोपित महिला ने पीड़ित को दुबई में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था।

पीड़िता के मानने के बाद किसी तरह उसे भारत लाया गया और फिर उसे जीबी रोड के एक कोठे पर बेचा गया। यहां पर पीड़िता के साथ मारपीट की गई, उसे कई दिनों तक भूखा रखा गया और जबरन उसे करीब 30 लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।

पीड़िता ने आयोग को बताया कि कुछ दिन पहले एक अफवाह फैली थी कि कोठे पर पुलिस की रेड पड़ने वाली है। कोठे के मालिकों ने पीड़िता को किसी सुरक्षित स्थान पर भेजा था।

इस बीच उसे मौका मिल गया और वह वहां से भाग खड़ी हुई। वहां से भागने के बाद पीड़िता का संपर्क पूर्वी दिल्ली के कुछ लोगों से हुआ। इनकी मदद से पीड़िता एक एनजीओ जा पहुंची। इसके बाद एनजीओ ने इसकी जानकारी दिल्ली महिला आयोग को दी। पुलिस की मदद से आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस–11 के लिए निया शर्मा को 2 करोड़ का बड़ा ऑफर!

 

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending