Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली में पीके के खिलाफ प्रदर्शन जारी

Published

on

Loading

नई दिल्ली| राजधानी दिल्ली में बुधवार को बजरंग दल के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमा हॉल के बाहर आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ के खिलाफ प्रदर्शान किया, और फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया। बजरंग दल का कहना है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ है। बजरंग दल के दिल्ली राज्य के संयोजक नीरज दोनेरिया ने आईएएनएस से कहा, “प्रदर्शनकारी उत्तरी दिल्ली के नंद नगरी इलाके के गगन सिनेमा के बाहर सुबह तकरीबन 11.30 बजे एकत्रित हुए।”

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया और आमिर का पुतला और पोस्टर जलाया।”

उन्होंने मांग की कि सिनेमाघर को फिल्म का प्रदर्शन रोक देना चाहिए।

प्रदर्शनकारियों ने तकरीबन 30 मिनट के लिए सुंदर नगरी इलाके को भी जाम कर दिया था।

पुलिस के अनुसार इलाके में अवरोधक लगा दिए गए हैं, और सिनेमाघर के बाहर पर्याप्त मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

दोनेरिया ने कहा कि विरोध प्रदर्शन तब समाप्त किया गया, जब सिनेमाघर मालिक ने आश्वासन दिया कि फिल्म का प्रदर्शन अब नहीं किया जाएगा।

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इसके पहले मंगलवार को भी मध्य दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली के कई सिनेमाघरों पर प्रदर्शन किया था और एक सिनेमाघर में तोड़फोड़ भी की थी।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending