Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘दंगल’ में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं सान्या मल्होत्रा

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा का कहना है कि वह फिल्म में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं थी और यह असंतोष ही उन्हें पूर्णता की ओर ले जाता है।

‘दंगल’ में सान्या ने चैंपियन पहलवान बबीता फोगट का किरदार निभाया था, जिसमें सभी ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि सान्य को खुद ऐसा लगा कि कई दृश्यों में वह और बेहतर प्रदर्शन कर सकती थीं।

सान्या ने कहा, “मुझे लगता है मैं अपने सभी दृश्यों में और बेहतर कर सकती थी। फिल्म देखने के बाद, मेरी प्रतिक्रिया थी, ‘यह मैंने क्या किया? मैं यहां और बेहतर कर सकती थी।’ मेरा यह असंतोष ही मुझे पूर्णता की ओर ले जाता है।”

सान्या का जन्म दिल्ली में हुआ है। वह तीन साल पहले एक रियलिटी शो के सिलसिले में मुंबई आई थीं और फिर यहीं की होकर रह गईं। उन्होंने बताया कि तब उन्होंने अपने माता-पिता से मुंबई को जानने-समझने के लिए 15 दिनों का समय मांगा था।

सान्या ने हंसते हुए कहा, “मैंने अपने पिता को कहा कि मुझे कुछ समय और दें। मैं अपने पोर्टफोलियो के साथ निर्देशकों और प्रोडक्शन हाउस में काम की तलाश के लिए जाऊंगी। पर आप विश्वास नहीं करेंगे, इस दौरान मैं काम ढूंढऩे कहीं नहीं गई।”

फिर 15 दिनों तक मुंबई में क्या किया? इस बारे में पूछे जाने पर सान्या ने कहा, “मैं पृथ्वी थियेटर गई, लोगों को देखा, मरीन ड्राइव गई, वहां लाइव परफॉरमेंस देखे। मैंने छुट्टियों के जैसे अपने समय बिताए। मुझे लगा कि इस शहर ने मुझे अपनों की तरह स्वीकार कर लिया है।”

सान्या अब दिल्ली से मुंबई रहने लगी हैं और उन्हें मायानगरी इतनी भा गई है कि अब वह दुनिया के किसी भी अन्य शहर में नहीं रहना चाहतीं। उनका कहना है कि यहां उन्हें अपने माता-पिता की याद तो आती है और इसलिए जब भी समय मिलता है वह उनसे मिलने दिल्ली चली जाती हैं, लेकिन मुंबई लौटने के लिए वह हमेशा रोमांचित व उत्साहित रहती हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending