Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

…तो इसलिए सीरियल्स से ऊब गई थी अविका गौर, किया बड़ा खुलासा

Published

on

Loading

मुंबई| ‘बालिका वधू’ से चर्चित हुईं अभिनेत्री अविका गौर ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह अभिनय छोड़कर फिल्मों के निर्देशन पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ने कुछ समय का ब्रेक लिया था, लेकिन इसलिए नहीं क्योंकि उन्हें अभिनय के प्रस्ताव नहीं मिल रहे थे।

Image result for AVIKA GAUR HOT

अविका ने  कहा, मैंने कुछ शोज ठुकरा दिए थे क्योंकि मैं टीवी पर वापसी के लिए तैयार नहीं थी। इसका यही सबसे बड़ा कारण था न कि यह कि इन शोज की कहानियां खराब थी। मैने फिल्म निर्माण का अध्ययन करने और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ब्रेक लिया था। मैं फिल्म महोत्सवों में भी शामिल हो रही थी। मैं सोच विचार करना चाहती थी कि मैं आगे अभिनय करना चाहती हूं या नहीं।

Related image

उन्होंने कहा, एक समय था जब मैं निर्देशन पर इतना ध्यान दे रही थी कि मैं कहती थी कि मैं अभिनय नहीं करना चाहती, मैं एक निर्देशक हूं। अब मुझे लगता है कि मैं दोनों चीजें कर सकती हूं।

Image result for AVIKA GAUR HOT

अविका और अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने पिछले वर्ष 69वें कान्स फिल्म महोत्सव के शॉर्ट फिल्म कॉर्नर में अपनी लघु फिल्म ‘अनकही बातें’ का पोस्टर लॉन्च किया था।

Related image

वर्तमान में वह धारावाहिक ‘लाडो – वीरपुर की मर्दानी’ में एक लॉ की छात्रा की भूमिका में हैं।

 

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending