Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

तीसरे टेस्ट से वापसी कर सकते हैं भुवनेश्वर

Published

on

Loading

मेलबर्न| अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो शुरुआती दोनों टेस्ट से बाहर रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को बिना किसी परेशानी के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। कुमार की नेट्स पर सहजता ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में शुक्रवार से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में उनकी वापसी की संभावनाएं बढ़ा दी हैं।

वेबसाइट क्रिकइंफो डॉट कॉम के मुताबिक, कुमार टखने पर पट्टी बांधकर अभ्यास करने पहुंचे तथा ईशांत शर्मा और उमेश यादव की गेंदों पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

भुवनेश्वर यदि तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह स्वस्थ करार दिए जाते हैं तो मेलबर्न में वह वरुण एरॉन की जगह भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

भुवनेश्वर हालांकि बारिश के कारण अभ्यास सत्र बीच में समाप्त होने के कारण गेंदबाजी का अभ्यास नहीं कर सके।

गाबा में पिछले सप्ताह समाप्त हुए दूसरे टेस्ट मैच के अगले दिन हालांकि भुवनेश्वर ने गेंदबाजी अभ्यास किया था।

अपने 11 टेस्ट मैचों के छोटे से करियर में भुवनेश्वर अब तक 28 विकेट हासिल कर चुके हैं और सोमवार को उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तरक्की देते हुए ग्रेड-ए के तहत अनुबंध सूची में शामिल किया।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending