Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तापसी अपनी वेडिंग कंपनी के लिए निकलीं भ्रमण पर

Published

on

मुंबई,बेबी,अभिनेत्री तापसी पन्नू,वेडिंग प्लानिंग कंपनी,कारोबार

Loading

मुंबई | हाल में ‘बेबी’ फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी वेडिंग प्लानिंग कंपनी के लिए अपनी बहन शगुन के साथ मिलकर मजेदार शादी स्थल तलाशने में व्यस्त हैं। वह उनकी कंपनी ‘द वेडिंग फैक्ट्री’ को मुनाफा दिलाने की इच्छुक हैं।

तापसी (27) ने अपनी कंपनी के लिए देशभर का भ्रमण करने और कुछ अनदेखी दिलचस्प जगह खोजने का निर्णय लिया है। तापसी ने एक बयान में कहा, “घूमना-फिरना मेरा पहला प्यार है और इस चीज ने मुझे सैर-सपाटा करने की एक और वजह दी। मैं देशभर का भम्रण कर रही हूं और लोगों को जान रही हूं। यह मेरे कारोबार के लिए फायदेमंद है।” उन्होंने कहा, “डेस्टिनेशन वेडिंग को सिर्फ समाज के धनसंपन्न लोगों का ध्यान नहीं रखना चाहिए। अगर गंतव्य और ठहरने की जगह का चुनाव बुद्धिमानी से किया जाए, तो सारे इंतजाम बजट में किए जा सकते हैं।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending