Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘तलवार’ के लिए 2 साल चला अध्ययन

Published

on

Loading

मुंबई। चर्चित आरुषि हत्याकांड पर आधारित आगामी फिल्म ‘तलवार’ बनाना बहुत मुश्किल रहा है। इसके निर्माताओं में से एक का कहना है कि इसे बनाने से पूर्व फिल्मकारों को दो साल से अधिक समय तक हत्याकांड पर गहन अध्ययन करना पड़ा।

मेघना गुलजार निर्देशित ‘तलवार’ में इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। एक बयान के अनुसार, गहन अध्ययन की वजह से ‘तलवार’ की प्रारंभिक लागत इसके निर्माण में आई लागत के बराबर है।

फिल्म 2008 के सनसनीखेज आरुषि-हेमराज हत्याकांड के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्मकार फिल्म में कोई सवाल नहीं छोड़ना चाहते थे और इसलिए हत्याकांड का गहन अध्ययन किया। ‘तलवार’ की सह-निर्माता और जंगली पिक्चर्स की अध्यक्ष प्रीति साहनी ने कहा, “विशाल जी और मेघना के पास जुझारू शोध टीमें हैं, जिन्होंने मामले के सभी पहलू पेश करने के लिए शूटिंग शुरू करने से पूर्व दो वर्षो से अधिक समय तक इस पर शोध किया।” फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending